Best deals on TVs 2023: Flipkart और Amazon पर टीवी खरीदने का सबसे अच्छा समय

3 Min Read
Best deals on TVs 2023: Flipkart और Amazon पर टीवी खरीदने का सबसे अच्छा समय

Best deals on TVs: Flipkart और Amazon पर टीवी खरीदने का सबसे अच्छा समय

क्या आप एक चमकदार नई टीवी की तलाश में हैं? और अपने कैलेंडर पर निशान लगा रखा था की Amazon Great Indian Sale और Flipkart Big Billion Days आएगा तो तब ही लेंगे! ये सेल हैं डिस्काउंट्स के बड़े त्योहार, विशेष रूप से टीवी के लिए।

चलिए, बात करते हैं कुछ सबसे ज़बरदस्त टीवी डील्स की जो आप इन सेल्स में हासिल कर सकते हैं:

.

1. Sony Bravia X74K स्मार्ट टीवी:

सोचिए एक ऐसी टीवी जो हर तरह से शानदार हो—शानदार पिक्चर, आवाज़, और स्मार्ट फीचर्स। यही है Sony Bravia और इसके अलग-अलग साइज़ आपके कमरे और बजट के मुताबिक हैं।

.

2. LG 4K Ultra स्मार्ट टीवी:

अगर आपको मनमोहक पिक्चर क्वालिटी और स्मार्ट फीचर्स पसंद हैं, तो LG का 4K अल्ट्रा स्मार्ट टीवी एक जवाब है। आप एक विविड 4K विजुअल दुनिया में डूब जाएंगे और आपके पास होंगे आपके पसंदीदा स्ट्रीमिंग ऐप्स।

.

3. VU GloLED स्मार्ट टीवी:

अगर आप अपनी पॉकेट का ध्यान रखते हैं, तो VU-GloLED स्मार्ट टीवी आपका साथी है। इसका बजट-फ्रेंडली है, लेकिन फिर भी इसमें शानदार पिक्चर क्वालिटी और स्मार्ट फीचर्स हैं। स्ट्रीमिंग ऐप्स? आपके पास है!

.

4. Mi 5X सीरीज़ स्मार्ट टीवी:

दूसरा बजट-फ्रेंडली चैंप है Mi-5X सीरीज़ स्मार्ट टीवी। इसमें है अकल, खूबसूरती, और यह अलग-अलग कमरे के साइज़ में फिट होता है।

.

5. Acer Advanced 

अगर आपकी बजट थोड़ी टाइट है, तो Acer का Advanced I सीरीज़ टीवी आपका गो-टू है। यह आपकी पॉकेट को नहीं थथलाता और फिर भी यह अच्छी पिक्चर क्वालिटी और उपयोगी पोर्ट्स ऑफर करता है।

.

इन टीवी के अलावा, आपको Samsung, TCL, और Hisense जैसे और बड़े ब्रांड्स से भी कमाल के डील्स मिलेंगे।

तो, दोस्तों, अगर एक नया टीवी आपकी Wishlist पर है, तो Amazon Great Indian Sale और Flipkart Big Billion Days सही मौका हो सकता है। पर ध्यान रखे एक बार Price History पर जा कर check ज़रूर करें की सच मे उस टीवी पर दाम कम भी हुआ है या नहीं। इसके अलावा लेने से पहले बाकी वेबसाइट पर भी कीमत ज़रूर check करें, कभी-कभी और वेबसाइट पर और भी कम दाम में टीवी मिल जाता है।


आगे पढ़ें

Share this Article
Leave a comment