Motorola Edge 40 Neo 256GB: मस्त, Stylish, पर थोड़ा गरम!

5 Min Read
Motorola Edge 40 Neo 256GB: मस्त, Stylish, पर थोड़ा गरम!

Motorola Edge 40 Neo 256GB: मस्त, Stylish, पर थोड़ा गरम!

आज हम आपको एक smartphone की ताज़ी तारीफ सुनाते हैं। Motorola Edge 40 Neo 256GB आया है और तैयार है आपको अपने ख़ास फीचर के बारे में बताने। और हम भी तैयार है कुछ थोड़ी तारीफ करने और थोड़ी बहुत कमी निकलने, वो भी बिना किसी बेफिजूल के फीचर और उनके नम्बरों की बात करें।

Design & Display: Style के साथ मिलेगी Visual ख़ुशी! सबसे पहले, Motorola Edge 40 Neo एक fashion statement की तरह लगता है। यह पतला, और स्टाइलिश है और धूल से बचने के लिए IP68 rating भी हैं। इसके अलावा आप मस्त कर के बारिश मे भी कॉल उठा सकते है – कोई चिंता नहीं!

अब, चलिए बात करते हैं Display की। इस में 6.55 इंच का P-OLED screen है, जो ना सिर्फ बहुत चमकदार है (1300 nits से आपको अंधा कर देगा), बल्कि यह आपको आपके पसंदीदा शो देखने के लिए मस्त रंग भी दिखाएगी। यानी Games खेलने, या लेट नाईट Netflix पे चिल्ल करने मे आपको काफी मज़ा आएगा।

Camera: तेज़ तारीफ और थोड़ा रंग! पीछे के dual-camera setup में 50 MP का main camera है, जो आपके लिए तेज़, रंगीन फ़ोटो खींचता है। लेकिन यहां बात यह है – कभी-कभी यह रंगों में थोड़ा ज़्यादा उत्साहित हो जाता है। जिस से ऐसा लगता है की कोई photo filter लगा कर छोड़ गया, जो की अब हटने का नाम नहीं ले रहा।

सेल्फ़ी पर जाने पर, 32 MP का front camera भी कुछ कम नहीं है। यह आपका पर्सनल फ़ोटोग्राफर की तरह है, जो हमेशा ध्यान रखता है कि आप हमेशा इंस्टाग्राम-रेडी दिखें भले ही आप असलियत मे वैसे ना दिखे।

Performance & Storage: फ़ोन के अंदर, MediaTek Dimensity 7030 octa-core processor है – जिस से ऐसा लागत है की आपकी जेब में एक स्पोर्ट्स कार इंजन है। एक दाने दार 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ, यह एक प्रो की तरह मल्टीटास्किंग को संभाल सकता है।

लेकिन यहां यह ट्विस्ट है – कभी-कभी यह थोड़ा ज़्यादा गरम भी हो जाता है, जिससे performance में रुकावट आती है। जैसे आपकी  तेज़ गाड़ी ट्रैफ़िक में फंस जाये।

Battery aur Connectivity: Fast Charge करने वालो का सपना! 5000 mAh की बैटरी आपके विश्वासपात्र दोस्त की तरह है, जो हमेशा आपकी मदद करने के लिए तैयार बैठा है। और यह 68W turbo power charging का support करता है, मतलब आप 0 से 50% तक सिर्फ 15 मिनट में पहुच सकते हैं। तो मस्त बिना चार्जिंग में टाइम लगाने की चिंता करे, आप पुरे दिन बैठ के अपना phone चला सकते हैं।

Connectivity के मामले में, Motorola Edge 40 Neo में सभी चीजें हैं, इसमें 5G support करता है। Wi-Fi, Bluetooth, NFC – आप नाम लें, इसमें सब कुछ है।

.

अच्छी बातें:

  1. Fashion-forward design और durability के लिए IP68 रेटिंग।
  2. इसकी आपके भविष्य से भी ज्यादा रौशनी करने वाला Display।
  3. एक बेहतर battery, जो पुरे दिन चलती जाये।
  4. साफ, user-friendly software जो एक आपके experience को smooth बनाता है।

.

कुछ बुरी बातें:

  1. कभी-कभी ज़्यादा गरम हो जाता है, जिससे performance में थोड़ी रुकावट आती है।
  2. कभी-कभी ऐसी photos capture कर लेता है जो थोड़ा ज़्यादा edit की गयी लगती हैं।

.

Motorola Edge 40 Neo Price in India

Motorola Edge 40 Neo 256GB की खुशियां आपकी हो सकती हैं सिर्फ ₹22,999 में।

आखिरकार, Motorola Edge 40 Neo 256GB वैसा ही है, जैसे कि वह कूल दोस्त जो कभी-कभी थोड़ा ज़्यादा party करता है, पर हमेशा आपके साथ होता है। इसमें style है, इसमें substance भी है।


Share this Article