Nothing Phone: जगमग Design पर बढ़ी समस्याएं

4 Min Read
Nothing Phone: जगमग Design पर बढ़ी समस्याएं

Nothing Phone: जगमग Design पर बढ़ी समस्याएं

Nothing कंपनी एक ऐसी कंपनी है जो लोगों को बेवकूफ बनाती है। इस कंपनी का कोई बैकग्राउंड नहीं है, लेकिन यह अपने नए स्मार्टफोन और ईयरबड्स को लॉन्च करते समय बहुत हाइप मचाता है। कंपनी ने यूट्यूबर्स और इंफ्लुएंसर्स को पैसे देकर अपने प्रोडक्ट्स को प्रमोट किया और लोगों को विश्वास दिलाया कि ये प्रोडक्ट्स बहुत ही खास हैं।

video देखने के लिए यह क्लिक करें

.

Nothing Phone 1 का ग्रीन लाइन से नाता

Nothing Phone: जगमग Design पर बढ़ी समस्याएं
Nothing Phone: जगमग Design पर बढ़ी समस्याएं

Nothing Phone 1 कंपनी का पहला स्मार्टफोन था। इस फोन को लॉन्च करते समय कंपनी ने कहा कि यह एक ऐसा फोन है जो स्मार्टफोन इंडस्ट्री को बदल देगा। कंपनी ने फोन में एक अनूठी डिज़ाइन और एक खास लाइट एलिमेंट दिया।

हालांकि, फोन लॉन्च होने के बाद पता चला कि यह उतना भी खास नहीं था। फोन में कई समस्याएं थीं, जैसे कि बूट लूप, ग्रीन लाइन और डिस्प्ले में देरी। कंपनी ने इन समस्याओं को ठीक करने के लिए कुछ अपडेट जारी किए, लेकिन समस्याएं पूरी तरह से खत्म नहीं हुईं।

.

Nothing Ear (1) की Connectivity से दुश्मनी

Nothing Phone 1 के बाद कंपनी ने Nothing Ear (1) नामक ईयरबड्स लॉन्च किए। इन ईयरबड्स को भी अनूठी डिज़ाइन के लिए प्रमोट किया गया था।

हालांकि, इन ईयरबड्स में भी कुछ समस्याएं थीं, जैसे कि कनेक्टिविटी समस्या और खराब क्वालिटी। कंपनी ने इन समस्याओं को ठीक करने के लिए कुछ अपडेट जारी किए, लेकिन समस्याएं पूरी तरह से खत्म नहीं हुईं।

.

Nothing Phone 2 का रोता Camera

Nothing Phone 1 की समस्याओं के बावजूद, कंपनी ने Nothing Phone 2 लॉन्च किया। इस फोन में भी एक अनूठी डिज़ाइन और एक खास लाइट एलिमेंट दिया गया था।

हालांकि, इस फोन में भी कैमरे की समस्या थी। कंपनी ने कहा कि यह एक सॉफ्टवेयर दिक्क़त है, लेकिन दिक्क़त अभी भी बनी हुई है।

.

Nothing कंपनी लोगों को बेवकूफ बनाती है। कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को जगमग डिज़ाइन और खास फीचर्स के साथ प्रमोट करती है, लेकिन इन प्रोडक्ट्स में कई दिक्क़त आ रही हैं। कंपनी इन दिक्क़तों को ठीक करने के लिए कुछ अपडेट जारी तो करती है, लेकिन समस्याएं पूरी तरह से खत्म नहीं होतीं।

अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन या ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं, तो Nothing कंपनी के प्रोडक्ट्स से बचें। इन प्रोडक्ट्स में कई समस्याएं हैं और कंपनी इन समस्याओं को ठीक करने में सक्षम नहीं है।


 यह भी पढ़ें 

 

Share this Article
Leave a comment